HumBhartiya

ज्ञान, बिज़नस आईडिया, मनोरंजन, How to इतियादी की जानकारी हिंदी

रसोड़े में कौन था

rasdoe me kaun tha

rasdoe me kaun tha

Rasode me kon tha ( रसोड़े में क्या था ) आईए जानते हैं इस ट्रेंडिंग रैप के बारे साथ ही साथ यह भी जानेंगे की ऑडियो के पीछे असल में आवाज किसकी है और इस ऑडियो को रैप में कनवर्ट किसने किया।

दुनिया भर में बहुत सारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म है जिन पर अक्सर नई नई और मजेदार वीडियो वायरल होती रहती हैं। प्रत्येक दिन नई नई वीडियो और ऑडियो सोशल मीडिया के जरिए वायरल होती हैं। वायरल वीडियो के पीछे बहुत सारे बेहतरीन कलाकार होते हैं।

प्रत्येक साल कुछ ना कुछ नया ट्रेंड जारी होता है अर्थात कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जिनका सालभर क्रेज बना रहता है।

BINOD

अभी हाल ही हमारे देश में बहुत सारे रहस्यमई ट्रेंडिंग विडियोज मिले जो सोशल मीडिया पर रातो रात फेमस हो गए उनमें से कुछ है जैसे BINOD इस नाम के पीछे काफी रहस्य था इसका क्रेज बहुत ही प्रसिद्ध हुआ। फिर उसके बाद सोशल मीडिया पर एक नया रहस्य जारी हुआ की रसोड़े में कौन था।

सारा सोशल मीडिया पर इस रहस्य का पता लगा रहा है कि उस दिन रसोड़े में कौन था। मुट्ठी भर लोगों के लिए जो अभी भी इस छोटे से रहस्य से अनजान हैं कि हर कोई अपना दिमाग खो रहा है, संगीत निर्माता यशराज मुखाटे (Yashraj Mukhate) का एक गाना इंटरनेट पर एक दशक पुराने टेलीविजन साथ निभाना साथिया (Saath Nibhana Saathiya) के संवादों के Remix के लिए वायरल हो गया है। 

जबकि मुखाटे ने अपनी अजीबोगरीब और आकर्षक रचना के लिए अभूतपूर्व प्रसिद्धि प्राप्त की है,इस समय का सितारा कोई और है। वीडियो में दिख रही महिला जिसके डायलॉग रैप के बोल हैं। जिस महिला के बारे में बात करना कोई बंद नहीं कर सकता वह महिला कोकिलाबेन के नाम से प्रसिद्ध है। Rasode me kon tha

जब से संगीत निर्माता, यशराज मुखटे ने हिंदी टीवी धारावाहिक साथ निभाना साथिया के तीव्र दृश्य को एक हास्यपूर्ण लेकिन प्रतिष्ठित रैप के साथ एक नया अर्थ देने का फैसला किया, हर कोई कोकिलाबेन के बारे में अधिक जानना चाहता था।

रसोड़े में कौन था सोशल मीडिया पर जहां देखिए वहां इस डायलॉग या रैप की चर्चा है कि रसोड़े में कौन था? लोकप्रिय सीरियल साथ निभाना साथिया की कोकिला मोदी की बहुओं को फटकार पर रैप सांग के साथ ये क्लिप खूब वायरल हो रही है। इतना ही नहीं ये सवाल अब राजनीतिक गलियारों तक पहुंच गया कि रसोड़े में कौन था?

रसोड़े में कौन था,यह ट्रेंड क्या है? 

जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दो लोगों में यह जानने का बहुत ही क्रेज था कि रसोई में कौन था। डायलॉग या रैप निर्माता मुखाटे ने कोकिलाबेन की विशेषता वाले शो के एक छोटे से दृश्य को बदल दिया और इसे एक प्रफुल्लित करने वाले संगीत वीडियो में बदल दिया।  

कोकिलाबेन मोदी, उनकी बहू गोपी बहू और उनकी भाभी राशी के बीच बातचीत में एक दिलचस्प मोड़ में, उन्होंने गहन बातचीत को बदल दिया, जहां कोकिलाबेन ने राशी पर एक साजिश का आरोप लगाया और गोपी बहू को एक रैप में डांटा। 

वीडियो रातों-रात लाखों व्यूज के साथ वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर उस गाने पर थिरकने लगा, जिसे वे कभी नहीं जानते थे कि उन्हें अपने जीवन में इसकी जरूरत है। गाने को कोकिलाबेन रैप के रूप में डब किया गया था, क्योंकि आखिरकार, वह सारी टॉकी  रैपिंग कर रही थी।

असलियत में रसोड़े में कौन था? | Rasode me kon tha

साथ निभाना साथिया नाटक में एक मोड़ ऐसा आता है जहां कोकिलाबेन अपने दोनों बहुओं को बुलाती है और उनकी गलतियां बताती है।

सबसे पहले कोकिलाबेन अपनी बहु गोपी से पूछती है की “कल मेरे साड़ी पर जूस गिरा था और मैं दुबारा नहाने गई थी,तुम चने कूकर में चढ़ा कर मेरे पास आई थी तो रसोड़े में कौन था?…… कौन था?” यही सवाल कोकिला सभी सदस्य से पूछती है। 

फिर डरते डरते गोपी बहू बोल ही देती है की राशिबेहन थी उसके बाद कोकिलाबेन बोलती है की ” ये राशि कूकर में से चने निकाल दिये और खाली कूकर गैस पर चढ़ा दिया “…..।

बाद में इसी डायलॉग को mukhate द्वारा एक प्रसिद्ध रैप में बदल दिया गया,जो अभी भी ट्रेंड में चल रहा है। आप इंटरनेट पर इस वायरल वीडियो को देखकर आनंद ले सकते है।

कोकिलाबेन कौन है?

रूपल पटेल(कोकिलाबेन) जैसा कि वह अब पॉप संस्कृति की विरासत में शामिल हो चुकी हैं। उन्होंने कभी नहीं सोचा होगा कि रैप गीत और वायरल मीम्स के माध्यम से प्रसिद्धि उनके पास आएगी। सोशल मीडिया पर हर तरफ उनकी भारी-भरकम आंखें, पतले बाल और नसीहत देने वाली आवाज गूंज रही है। रूपल पटेल एक फेमस और प्रतिभाशील अभिनेत्री है जिनका अभी भी सीरियल्स में भौकाल चलता आ रहा है।

रसोड़े में राशि थी

इस ट्रेंडिंग वीडियो को लोगो द्वारा बहुत शेयर और लाइक किया गया। बहुत से एक्टर या एक्ट्रेस द्वारा इस वीडियो को कॉपी किया गया और अपने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पे अपलोड किया गया। इस वीडियो का बहुत रील्स भी बना था।